Friday 29 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापारी ब्लॉगर्स


फैनैटिक प्राइस एक्शन एनालिसिज़ यह आपका 8 वर्ष है, जो वास्तव में एक ब्लॉग को बनाए रखना है। और उस 8217 के बारे में जो मैंने किया है, काफी स्पष्ट रूप से। को बनाए रखने। मुझे लगता है कि आज इस पोस्ट को लिखना शुरू करना है क्योंकि मुझे पता है कि दर्शकों को वास्तव में पढ़ना बहुत ज़रूरी है, 8220 के सवाल आप इस 8221 को प्रत्यक्ष रूप से निर्देशित करते हैं, किसी समुद्र के क्षेत्र में जटिल हो जाता है ज्यादातर लोगों को आत्मसंतुष्ट और प्रकृति को स्वीकार करना पड़ता है पिछले कुछ दशकों में एफएक्स बाजार। कारोबार के संदर्भ में इसके पहले ही भारी आकार, स्पष्ट कारणों के लिए, और संपूर्ण हंसमुख विकास ने कुछ भी नहीं किया है, लेकिन इस समय के दौरान ताना गति में तेजी लाई है। तो स्वाभाविक रूप से, यह एक सदमे के रूप में आया जब बैंक ऑफ इंटरनेशनल सेटलमेंट्स रिलीफ होलिलिप 8220 बुसी 8221 20168221 में 8220 औसत जीवन के लिए एक ओवरव्यूड शब्द है और जैसा कि मैं भी 8220busy8221 हूं, कई बार सलाहकार चिकित्सकीय सलाहकारों की आसानी से सूची प्राप्त कर सकते हैं। वहाँ cliches हैं, और विचार है कि कुछ सचमुच अद्भुत चीजें पैदा कर रहे हैं। आमतौर पर हमें आमने-सामने और प्रेरित होकर लगभग 5 मिनट तक ले जाया जाता है, जब तक कि हमारे फोन को सूचित न करें 8220rabbit छेद 8221 का सही अर्थ समझना मुश्किल लगता है जब तक कि आप व्यापार जैसे कोई गतिविधि दर्ज नहीं करते हैं। हालांकि यह सच है कि हमारे पास करीब 1 लाख00,000 लेख हैं जो इंटरनेट को मुख्य अंतरों के बारे में समझाते हैं, या सिर्फ एक बाजार, रणनीति या दूसरे के विरुद्ध उपकरण के 8220 कर देने वाले 8221, विशाल बहुमत अनिवार्य रूप से विकिपीडिया के बुलेट-पॉइंट संयोजन हैं इन दिनों, क्रिकेट बाड़ के एनबीटी पक्ष पर चहकती रही हैं और मुझे कोई संदेह नहीं है कि इस साल मेरी जिंदगी में जांच की जा रही है क्योंकि एक शब्द भारी 8220busy8221 नया घर, बहुत सारे निर्माण, रास्ते में एक और छोटा और दूसरा हाथ सर्जरी justhellip किसी भी बाजार के लिए किसी भी तरह के अग्रणी संकेतक ढूंढना शायद आपके निपटान में बेहतर उपकरण में से एक है, जैसा कि एक बड़ी बदलाव की प्रत्याशा और पुष्टि पहले से कहीं मौजूद है। मैक्रो व्यापारियों द्वारा इस कारण के लिए भविष्य के अवसरों को गले लगाने के लिए सहसंबंध विश्लेषण सबसे लगातार तरीकों में से एक है, अस्लिप आपके लिए उन इंटरैकेट विश्लेषण की दुनिया के लिए अपेक्षाकृत नया है, या ब्रश की तलाश करने के लिए वर्तमान बाजारों के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें , ब्लैकराक में यह बहुत कुछ करने के लिए समर्पित बहुत ज्यादा 101 श्रृंखला है। मैं कल रात इस ब्लॉग और webseries भर में कुछ और की तलाश में ठोकर खाई ध्यान रखें कि ब्लैकरोक लेहेलिप ज्यादातर खुदरा विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए, गुणवत्ता वाले सॉफ्टवेयर विकल्प दुर्लभ हैं। खुदरा पक्ष में कम से कम, एक बहुत अंतर है जो कि 20008217 के शुरुआती दिनों में एफएक्स व्यापार की तेजी के बाद से हीन 8217t अपने आप को बंद करने के लिए सामने आया था। ऐसी दुनिया में जहां प्रौद्योगिकी इतनी बड़ी है कि हम जो कुछ भी करते हैं, अभी भी नहीं है, आज यह एक शो क्या है यह ऐसे दिन हैं कि मुझे पूरी तरह से विनम्रता की याद दिला रही है कि इस तरह की नौकरी के दिन और दिन बाहर करने की आवश्यकता है। और यह भी एक कारण है कि मैं एक बाजार में लंबी अवधि के पदों को न लेने के लिए खुश हूं जो कि रोडियो 8230 के साथ शुरू हो रहा है। एक शीर्ष 10 विदेशी मुद्रा ब्लॉग यहां 8217 मेरे शीर्ष 10 विदेशी मुद्रा ब्लॉगों की एक सूची है। मैं नियमित रूप से अपने आरएसएस रीडर के माध्यम से इन ब्लॉगों का पालन करता हूं, और मुझे उन्हें दिलचस्प और बहुत जानकारीपूर्ण लगता है। मुझे लगता है कि वे प्रत्येक विदेशी मुद्रा व्यापारी 8217 के फ़ीड पर होना चाहिए। तो, यहां मेरे शीर्ष 10 विदेशी मुद्रा ब्लॉग हैं: कैथी लियोन 8211 ग्लोबल फॉरेक्स ट्रेडिंग (जीएफटी) पर मुद्रा अनुसंधान के प्रमुख। वह दिलचस्प तकनीकी और मौलिक विश्लेषण, विदेशी मुद्रा संकेतों और रणनीतियों प्रदान करता है। पदों का एक महत्वपूर्ण हिस्सा उसके दिलचस्प टीवी साक्षात्कार के हैं मुद्रा विचार लैरी ग्रीनबर्ग, एक अनुभवी मुद्रा अर्थशास्त्री दुनिया भर के कई स्थानों से विदेशी मुद्रा समाचार लाती है, और वर्तमान घटनाओं के गहराई से विश्लेषण। विदेशी मुद्रा ब्लॉग यह विदेशी मुद्रा ब्लॉग आंद्रेई द्वारा लिखा गया है 2006 के बाद से, एंड्रॉई 8217 के उत्कृष्ट ब्लॉग विदेशी मुद्रा समाचार, विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर (कोड सहित), तकनीकी लाइनों और बहुत अधिक पर अपडेट ट्रेडिंग एनआरजी: एलियर कोहेन तेल, सोना, वस्तुओं और अधिक से संबंधित हर चीज के बारे में दैनिक, साप्ताहिक और मासिक विश्लेषण, पूर्वानुमान, समाचार और अधिक गहराई से प्रदान करता है। किसी भी ऐसे व्यक्ति के लिए जरूरी है जो इन वित्तीय साधनों का कारोबार करते हैं फ्रांसेस्क रिवरोला एफएक्सस्ट्रीट के सीईओ ने विदेशी मुद्रा उद्योग समाचार, अपने बड़े विदेशी मुद्रा पोर्टल के विस्तृत आंकड़े और मसाले को अपने ब्लॉग को अन्य सामानों के साथ भी प्रदान किया है। विदेशी मुद्रा लेख जेम्स वॉली विदेशी मुद्रा रणनीतियों, विदेशी मुद्रा व्यापार विचारों और अधिक के बारे में अपने मन की बात करते हैं ट्रेडिंग यू 8211 शिकागो ब्लॉग: जे नोरिस विदेशी मुद्रा व्यापार, व्यापारिक पैटर्न, तकनीकी विश्लेषण और बहुत कुछ के मनोवैज्ञानिक प्रभावों के बारे में लिखते हैं। विजेता एज ट्रेडिंग अंतिम लेकिन कम से कम, विजेता एज ट्रेडिंग पर केसी स्टब्स, सबसे लोकप्रिय मुद्रा जोड़े में से एक पर विशेष ध्यान देने के साथ: EURUSD ट्रेडिंग साइकोलॉजी के बारे में उनके महान पोस्ट्स का भी उनकी सामग्री में बड़ा हिस्सा है केवल ब्लॉग इस सूची में हैं हालांकि ब्लॉग के लिए बहुत सारी परिभाषाएं हैं, और एक ब्लॉग या एक साइट के बीच 8217 की एक अच्छी रेखा है, मैं दो परिभाषाओं के साथ रहना चाहता हूं: कालानुक्रमिक रूप से रिवर्स (अंतिम पोस्ट पहले) में आदेश दिया गया है, और टिप्पणी करने का विकल्प वहाँ बहुत अच्छे विदेशी मुद्रा साइटों वहाँ बाहर हैं मैं यहां केवल ब्लॉगों को सूचीबद्ध करता हूं मैं यहां सिर्फ उन ब्लॉगों को सूचीबद्ध करता हूं जो मेरी पसंद के लिए हैं I इस सूची में उसे किसी भी व्यक्ति ने मुझे भुगतान नहीं किया था। सूची में क्रम कोई आंतरिक रैंकिंग का प्रतिनिधित्व नहीं करता है नवंबर 2016 का अद्यतन करें: यह एक पुरानी सूची है और काम नहीं करने वाले लिंक हटा दिए गए हैं। मैं कभी-कभी सप्ताहांत पदों के लिए अपने विदेशी मुद्रा लिंक पर इन ब्लॉगों को सुविधा देता हूं। यह सूची कैसी स्टबब्स के एक समान सूची के बाद बनाई गई थी, जिसे मैं का हिस्सा बनने के लिए सम्मानित हूं। Casey8217 की सूची के माध्यम से, I8217m नए ब्लॉगों को जानने के लिए मिल रहा है आनंद लें क्या कोई अन्य विदेशी मुद्रा ब्लॉग है जिसे आप सुझाते हैं, कृपया मुझसे संपर्क करें I मुझे आशा है कि आप अपने ब्लॉग को पसंद करेंगे I8217re ईमेल या आरएसएस से सदस्यता लेने के लिए आपका स्वागत है। लेखक के बारे में Yoyay Elam संस्थापक, लेखक और संपादक मैं 5 साल से अधिक के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार में किया गया है, और मैं अनुभव है कि मैं और ज्ञान है कि Ive जमा जमा। विदेशी मुद्रा के बारे में एक संक्षिप्त कोर्स लेने के बाद कई विदेशी मुद्रा व्यापारियों की तरह, मैंने अपने ज्ञान का महत्वपूर्ण हिस्सा कठिन तरीके से अर्जित किया है मैक्रोइकॉनॉमिक्स, हमेशा चलने वाले मुद्रा बाजारों और व्यापार मनोविज्ञान पर समाचारों के प्रभाव ने हमेशा मुझे मोहित किया है विदेशी मुद्रा कमान की स्थापना से पहले, Ive विभिन्न उच्च तकनीक कंपनियों में एक प्रोग्रामर के रूप में काम किया। मेरे पास एक बी.एस. सी. बेन गुरियन विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर साइंस में इस पृष्ठभूमि को देखते हुए, विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर में पदों में अपेक्षाकृत बड़ा हिस्सा है। Yohays Google प्रोफाइल संबंधित पोस्ट

No comments:

Post a Comment