Wednesday 20 December 2017

फॉरेनओमा रीन्को हिल


सी 4 स्केलिंग जुलाई 2009 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 173 डाक हम्म्म्म यह धागा दिन में अद्भुत 10 पेज है अवशोषित करने के लिए एक बड़ी मात्रा में जानकारी हो रही है im शुरू करने के लिए मेरी शिक्षुता शुरू कर दिया है अंततः शुरू हो गया है, एक सफल सेटअप करने के लिए पहले फार्मूला मिल गया और यह scones बनाने के रूप में सरल रूप में मैं। नाइट्रो प्रणाली के लिए अद्भुत परिणाम एगडे और यह आपके प्रोफाइल में 5 साल के व्यापार में कहते हैं। अच्छा मैं निश्चित रूप से योग्य बनने की अपेक्षा करता हूं (मेरी प्रशिक्षार्थी समाप्त) एज व्यापारी फिलहाल मैं पूरी तरह से शुरुआती सेटअपों पर ध्यान केंद्रित करूँगा, कुछ समय बाद मैं अन्य सभी भारतीयों को देखेंगे, लेकिन जब तक मैं एक और चुनौती की तलाश में नहीं हूं, शुद्ध सोने, अब मुझे पता चलेगा कि मैं इस शानदार समुदाय के लिए आगे कैसे भुगतान कर सकता हूं। अगर मैं हर वाणिज्यिक ईए का इस्तेमाल करता हूं तो मैं अगले हफ्ते एक ब्राजीलियाई बनूंगा। कार्ल, लगता है कि आप अपने अंतिम पोस्ट में से एक के पास स्विंगमैन फिक्स्ड ट्रिक्स अलार्म इंडीज पाते हैं। Ive देर से संकेतों को पकड़ने के लिए मेरे चार्ट पर vorticity संकेत तीर (यह कागज क्लिप के नीचे, शीर्ष ऊपरी दाहिने के तहत इसे खोजने के लिए सक्षम होना चाहिए) का उपयोग करने की कोशिश करने के लिए जा रहा है के साथ एक ही समस्या रही है कि अगर मैं इस हफ्ते प्राइम टाइम व्यापार करने के लिए मिलता है इसकी कम से कम एक तिहाई से पहले कुछ मिनट 5 मिनट की दूरी पर है 45FxGuy, फिर से सोचो, vorticity के एक backtest का उपयोग नहीं करते, जब तक आप एमटी 4 रणनीति परीक्षक का उपयोग कर ऐतिहासिक डेटा के एक आगे परीक्षण मतलब नहीं है। जैसा कि कई बार सूचित किया गया है, कई बार वापस Vorticity फिशर Tramsform repainting लेकिन अगर आप अपनी सीमाओं को समझते हैं, तो आप इसे लाइव ट्रेडिंग के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। यह संसाधन, EURUSD renko और candleaticks. forexomarenko-chart-how-to-trade-using-renko-charts का एक दैनिक चार्ट दिखाता है आज TF दैनिक है इसलिए इस समय के खाते में आता है 1.यहाँ Renko चार्ट से समय निकाला गया। क्या ट्रिक्स 15 मामले में ट्रिक्स 5 मिनट के चार्ट में उच्च टीएफ ट्रिक्स 2 के साथ व्यापार होता है। क्या एक उच्च टीएफ रेनको एच 1 या एम 15 या दैनिक आदि के बराबर व्यापार कर सकता है। कुछ अंतराल पर रेनको चार्ट की जांच करें। 3.So टिक डेटा को RENKO के लिए उपयोग किया जाता है रेनको बार का उद्देश्य चार्ट से शोर को कम करना है। इसलिए यदि आप 1 घंटे के चार्ट से व्यापार करना चाहते हैं तो आपको रेनको बार का आकार देना चाहिए, जैसा कि 1 घंटे के चार्ट के एटीआर। मैंने 5 मिनट से 30 मिनट तक यह किया है और बहुत अच्छा काम करता है। मैं व्यावसायिक संकेतकों के साथ थोड़ा और सावधान रहना होगा, तथ्य यह है कि एफएफ के पास एक वाणिज्यिक बीटा फोरम है इसका मतलब यह नहीं है कि हम जो कुछ भी चाहते हैं उसे पोस्ट कर सकते हैं। यहां मदद करने की कोशिश में, मुझे अपने सूचक बॉक्स में एक रेनको इंडी में गहरा मिला, यह एक सबवंडो में खुलता है, लेकिन आप एसएमपीआर लाइनों को आकर्षित कर सकते हैं, इसे फेंक सकते हैं, टीएल बना सकते हैं, एमए आदि जोड़ सकते हैं। मोमबत्तियों को चार्ट करें शायद यहां के कुछ नेताओं को यह आज़मा सकते हैं और यदि आप इसके उपयोगी हैं तो लोग इसके साथ काम कर सकते हैं। अगर मुझे अच्छी तरह याद है तो मुझे यह मिल गया है कि एमटी 4 में एक रूसी फोरम में यह क्यों है ध्यान फोल्स बनाओ Renko. mql और Renko 2.mql असली RENCO नहीं हैं जैसा कि हम एक बार से अधिक इस धागा पर पढ़ा है। वे संकेतक हैं और सही तरीके से काम नहीं करते हैं, इसलिए सी 4 के साथ काम नहीं करेंगे। हम विक्रेताओं का समर्थन करने के लिए ठेकेदार के बारे में बात नहीं कर रहे हैं renkoquot हम उस बारे में बात कर रहे हैं क्योंकि केवल एक ही है कि असली रिको और केवल एक ही काम करता है। इसे खरीदें या न खरीदें यह आपकी पसंद है। अगर आप इसे नहीं चाहते हैं और इसकी आवश्यकता नहीं है इसे खरीदने मत करो बाजार एक पहेली की तरह है, आपको टुकड़ों को फिट करना है ट्रिविया (40) उत्पादकों ने श्रृंखला में जहां जगह ले ली थी, यह निर्दिष्ट करने से बचने के लिए बहुत लंबा समय हो गया था, यहां तक ​​कि अस्पष्ट होने के लिए अभी तक जा रहा है कि क्या स्थानीय टीवी स्टेशनों के कॉल पत्र डब्ल्यू ( मिसिसिपी के पूर्व स्टेशनों के लिए संघीय संचार आयोग का नाम) या कश्मीर (मिसिसिपी के पश्चिम में एक स्टेशन को दर्शाता है)। हालांकि, कई एपिसोड में पहचाने जाने वाला एक स्टेशन WREQ, टीवी चैनल 6 है, यह दर्शाता है कि श्रृंखला मिसिसिपी नदी के पूर्व में सेट की गई है। एक और संकेत है कि मिडवेस्ट या पूर्वोत्तर में श्रृंखला हुई थी ओसीसी। हिल स्ट्रीट ब्लूज़ में अपने साथी के लिए रेनकोस बयान: राजनीति के रूप में सामान्य (1 9 81): बस उस कबीले सामान को छोड़ दें मेरा जन्म न्यू जर्सी में हुआ था, और कभी भी मेरे जीवन में शिकागो के पश्चिम नहीं रहा I शीर्षक अमेरिका में कई पुलिस अधिकारियों द्वारा पहने हुए नीले रंग की वर्दी को संदर्भित करता है, और संभवत: संगीत शैली के ब्लूज़ पर एक जानबूझकर शर्म आनी चाहिए, जो इसकी टोन में निराशाजनक है (हिल स्ट्रीट परिसर का नाम है)। हिस्ट्री स्ट्रीट ब्लूज़ में गेट्विटी एमिल शनइडर द्वारा: श्रृंखला के भीतर केवल एक बार शब्द उड़ाया गया है: गेटरबाइट (1 9 81)। श्नाइडर का कहना है कि यह थोड़ा मजाकिया स्वर में है, हिल और रेनको के अधिकारियों के संदर्भ में, जो उन्हें लगता है कि एक विशेष अपराध स्थल पर उनकी लीग से बाहर हैं। यह ध्यान दिया जाना चाहिए, कि सटीक गेंदबाजी टीम हिल स्ट्रीट ब्लू बॉलर्स है

No comments:

Post a Comment