Tuesday 12 December 2017

स्टीफन - bigalow - विदेशी मुद्रा कनवर्टर


मोमबत्ती (स्टीव नसन) समीक्षा साइट पर जाएं अद्यतन करें। मैंने श्री नीसों के नवीनतम डीवीडी खरीदे। मोमबत्तियां फिर से प्रज्वलित मुझे इसके बारे में 500 रुपये की लागत थी लेकिन यह इसके लायक था, मैंने अपनी मोमबत्ती संकेत सामग्री का अध्ययन किया है क्योंकि वह गुरु है जो इसे पश्चिमी दुनिया में लाया है। विदेशी मुद्रा अलग है इसलिए मैंने पिछले साल विदेशी मुद्रा में उसकी लाभ कमाया। जो वास्तव में मुझे दूसरे स्तर पर लाया और मुझे लाभदायक मिला। उन्होंने करीब 1000 के लिए एक मेगा पैक बंडल जारी किया है। लेकिन मुझे आधे कार्यक्रम खरीदने की जरूरत थी क्योंकि इसमें से बहुत कुछ सामान मैं जानता था और यहां तक ​​कि उसका स्टाफ भी ईमानदार था कि वह पहले से ही प्रस्तुत सामग्री के लिए सभी पैसे का भुगतान करने के बारे में सलाह दे सके विदेशी मुद्रा में लाभ उसकी नवीनतम सामग्री और मोमबत्ती संकेत tweaks बिल्कुल मैं क्या जरूरत है एक चाकू का उपयोग कर के बजाय, मैं एक स्केलपेल के साथ काम पता है और अधिक सटीक है अक्तूबर में वह एक विदेशी मुद्रा संगोष्ठी पेश कर रहा है और मुझे संदेह नहीं है कि वह विदेशी मुद्रा पर कुछ उत्कृष्ट, प्रासंगिक और अधिक उन्नत सामग्री रखेगा ताकि 2010 की शुरुआत में शीतकालीन के आसपास एक नई डीवीडी श्रृंखला देखी जा सके। नसन सिस्टम को नहीं सिखाता है। वह अनुशासित व्यापार कौशल सिखाता है, एंट्रीज़ एक्जिट्स, धन प्रबंधन, रिस्क रिकॉर्ड सिखाता है, वह तब सिखाता है जब व्यापार के लिए नहीं, और सभी के सर्वश्रेष्ठ। वह मोमबत्तियों को सिखाता है और मुझे विश्वास करो जब आप अन्य तथाकथित मोमबत्तियों के विशेषज्ञों की तुलना में अपनी सामग्री और ज्ञान की तुलना करते हैं तो आप देखेंगे कि उन अन्य लोगों के साथ गलत कैसे हो रहा है, यहां तक ​​कि मैंने अपने सभी पुरानी मोमबत्ती की सामग्री को फेंक दिया और 2008-08-07 में 5 सितारों को खून बह रहा था सभी मैं कह सकता हूं कि स्टीव नासन सामग्री कमाल कर रहे हैं मैंने अपनी वेबसाइट के 4 कार्यशालाओं को खरीदा है। 3 जापानी कैंडलस्टिक तकनीकों और व्यापार और पिछले एक पर। मेरी राय में सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा में लाभ यह 600 का खर्च होता है लेकिन मैंने हर पैसा भुगतान किया था नोट - यह किसी भी कारण से अपनी वेबसाइट पर उस उत्पाद को खोजना बहुत मुश्किल है प्लस, वह भी आप से ईमेल का जवाब देने के लिए समय लेता है। विदेशी मुद्रा में मुनाफा मुझे विदेशी मुद्रा के साथ मोमबत्तियों का उचित इस्तेमाल सिखाया कई अन्य कैंडेस्टिक उत्पाद केवल स्टॉक, फ्यूचर्स, इक्विटी आदि पर ध्यान केंद्रित करते हैं। विदेशी मुद्रा नहीं और सूक्ष्मता छोटे हैं लेकिन पता करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है कि वह आपको यह भी सिखाता है कि ट्रेडमार्क नहीं लेते समय मोमबत्तियों का उपयोग न करें। आपको उचित प्रवेश और EXITS भी सिखाता है वह एक प्रणाली नहीं सिखाता है। वह मोमबत्ती की तकनीक सिखाता है लेकिन मैं अभी भी मोमबत्तियों और 1 सूचक से ज्यादा कुछ नहीं का उपयोग कर अपना खुद का बेसिक सिस्टम तैयार कर सकता था। अब मेरा खाता नकदी के साथ फ्लश है (1 से लेकर 4 महीने तक 10 महीने तक) और मैं केवल एक वर्ष से भी कम समय में विदेशी मुद्रा में व्यापार कर रहा हूं। बहुत आसन। अभी तक इतनी परिपूर्ण आप इसे विश्वास नहीं करेंगे स्टीव एक जंगली घमंड बनाता है कि अन्य मोमबत्ती गुरु मोमबत्तियां प्राप्त करते हैं और व्यापारिक तकनीकें गलत होती हैं। सबसे पहले मैंने सोचा कि वह एक सेल्समैन रहा था लेकिन वह वास्तव में सही था मैंने बिगलाओ और अन्य लोगों द्वारा सामग्री की जांच की है। वे वास्तव में इसे गलत प्राप्त करते हैं बेशक, मैं केवल एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के दृष्टिकोण से ही बात कर सकता हूँ श्री निसंस सामग्री पर अपना पैसा खर्च करें उनकी किताबें अच्छी हैं लेकिन वे विदेशी मुद्रा नहीं देते हैं। और ईमानदारी से विदेशी मुद्रा डीवीडी कार्यशाला पर्याप्त होगी यह तारीख स्रोत का सबसे अधिक है इसके अलावा, डीवीडी वर्कशॉप में उसमें से किसी भी सामग्री में नहीं मिली सामग्री शामिल हैं मुझे पता है। मैंने अपनी पुस्तकों को पढ़ा है चेतावनी - मैंने केवल एक बार DVD को नहीं देखा और सफल बनने के लिए। मैंने उन सभी 4 (कम से कम 6 घंटे की सामग्री) कम से कम 5 या 6 बार देखा, नोट ले ली, एक डेमो खाते का इस्तेमाल किया और असली पैसे का व्यापार नहीं किया जब तक कि मैं उनकी शिक्षाओं और विषयों को ठोस रूप से नीचे नहीं निकालता। मैं अत्यधिक अनुशंसा करता हूं कि अगले 13 हफ्तों के लिए डेकर्स के लिए फ्री कार्पोरेट डेकर्स आउटडोअर कॉर्प (डेक) चार्ट, डेकर्स आउटडोर कॉर्प का औसत प्रदर्शन ऐतिहासिक रूप से 8.1 प्रतिशत से बढ़कर पिछले 23 सालों के शेयर प्रदर्शन पर आधारित है। डेकरर्स आउटडोर कार्पोरेशन पिछले 13 सप्ताह की अवधि में उन 23 में से 17 में से 17 में औसत 8.1 से बढ़ोतरी, 73 की एक ऐतिहासिक संभावना के मुताबिक, जो ऐतिहासिक कीमतों पर आधारित डेकर्र्स आउटडोर कार्पोरेशन के लिए सबसे बड़ी वार्षिक वापसी की ओर जाता है, यह 2 सप्ताह है। भविष्य में बाहरी कॉरपोरेशन स्टॉक को अपने औसत ऐतिहासिक आंदोलन के रूप में इस अवधि में बढ़ाना चाहिए, 115 की वार्षिक वापसी का परिणाम हो सकता है। अगले 13 हफ्ते में पीबीआईआईओवर के लिए प्यूमा बायोटेक्नोलॉजी, इंक। (पीबीआईआई) चार्ट, पुमा बायोटेक्नोलॉजी, इंक। है स्टॉक प्रदर्शन के पिछले 4 वर्षों के आधार पर औसतन ऐतिहासिक 12.2 पर गिर गया। प्यूमा बायोटेक्नोलॉजी, इंक। में पिछले 13 सप्ताह की अवधि में उन 4 में से 3 वर्षों में औसत 12.2 की गिरावट आई है, जो 75 की एक ऐतिहासिक संभावना के मुताबिक होल्डिंग अवधि जो ऐतिहासिक कीमतों पर आधारित पुमा बायोटेक्नोलॉजी, इंक के लिए सबसे बड़ा वार्षिक रिटर्न की ओर जाता है, यह 2 सप्ताह है। प्यूमा बायोटेक्नोलॉजी, इंक। शेयर भविष्य में इसी अवधि के दौरान अपने औसत ऐतिहासिक आंदोलन के लिए कदम उठाएंगे, 162 की एक वार्षिक वापसी का नतीजा हो सकता है। अगले 13 हफ्तों के लिए टीएसरोओवर के लिए टेसारो इंक। (टीएसआरओ) चार्ट, टेसारो, इंक। स्टॉक प्रदर्शन के पिछले 4 वर्षों के आधार पर ऐतिहासिक ऐतिहासिक रूप से 22.9 की बढ़ोतरी हुई। टीसारो, इंक, इन 4 वर्षों में 3 में से 3 साल के औसत 22.9 की औसत से बढ़कर 75 दिनों की ऐतिहासिक संभावना के मुताबिक होल्ड होल्डिंग अवधि ऐतिहासिक कीमतों के आधार पर टेस्सार, इंक के लिए सबसे बड़ी वार्षिक वापसी के लिए 4 सप्ताह का समय है। भविष्य में त्सारो, इंक का शेयर इस अवधि के दौरान अपने औसत ऐतिहासिक आंदोलन के लिए कदम उठाएगा, 308 की एक वार्षिक वापसी का नतीजा हो सकता है। अगले 13 हफ्तों में डब्लूडीओवर के लिए वॉल्डर डनलप, इंक। (डब्लूडी) चार्ट वॉकर डनलप, इंक। औसतन ऐतिहासिक दृष्टि से बढ़ी 6.9 hellip और अधिक पढ़ें कर सुधार की प्रत्याशा जाहिरा तौर पर बाजारों में अच्छी ताकत रखती है। फ़्रीपैन नीचे पैटर्न इन बाजार स्थितियों में बहुत अच्छी तरह से काम कर रहे हैं, अर्थात CLF। उतार-चढ़ाव प्रगति पर है, जब तक इंडेक्स टी-लाइन से ऊपर कारोबार जारी रखता है। मुख्य रूप से लंबे समय तक रहें, लेकिन विशिष्ट क्षेत्रों में लाभ-रोधन के लिए देखें। hellip और अधिक पढ़ें वर्तमान में बाजार अनुक्रमित कोई भी खरीद या बिक्री दबाव नहीं दिखा रहे हैं जो धीमे गति के बाजार के लिए सामान्य नहीं होगा। एक ठोस uptrend आमतौर पर सुबह में बेचते हैं और दिन में बाद में खरीद होते हैं। गोल्ड स्टॉक अभी भी बेहद मजबूत हैं। ऐसा लगता है कि कई शेयरों में कारोबार कम होता है, जो यह दर्शाता है कि अभी तक निवेशक भावना का कोई बड़ा बदलाव नहीं हुआ है। मुख्य रूप से लंबे समय तक रहें hellip और अधिक पढ़ें कुछ भी बदल नहीं गया है, बाजार का अपतटीय लगातार बनी हुई है। इंडेक्स में एक नई लहर तीन को तोड़ने की क्षमता है, जिससे एक और मजबूत अपतथायी रैली की संभावनाएं उपलब्ध हो सकती हैं। इन बाजार की स्थितियों में अपट्रेंडिंग स्टॉक, स्थिर एडीडीज़ को बनाए रखने की अनुमति मिलती है, जो टी-लाइन से ऊपर रहती हैं hellip और अधिक पढ़ें बाजार अपेक्षाकृत फ्लैट व्यापार कर रहा है। हालांकि, कैंडेलेस्टिक संरचनाएं आज बाजार को जहां से खोला गया है, से खरीददारी दर्शाती हैं। यह किसी भी शक्तिशाली तेजी की ताकत का प्रदर्शन नहीं कर सकता है, लेकिन यह पता चलता है कि कोई भी बिक्री की पुष्टि नहीं है। टी-लाइन इंडेक्स और मौजूदा अपट्रेंडिंग स्टॉक दोनों रुझानों में एक महत्वपूर्ण कारक बना रहा है। मुख्य रूप से लंबे समय तक रहें, जब तक कि बाजारों में मजबूती के उलट संकेत का प्रमाण न हो। hellip और अधिक पढ़ें

No comments:

Post a Comment