Tuesday 21 November 2017

विदेशी मुद्रा दर पाकिस्तान रहते हैं


पाकिस्तानी रुपए विनिमय दर देश आईएसओ 4217 मुद्रा कोड पीकेआर का उपयोग करते हुए: पाकिस्तान में धन हस्तांतरण चाहे आप छुट्टी पर जा रहे हों और यात्रा के बाद पैसे की दर पर या पाकिस्तानी रुपए के विनिमय का पालन करें। यह सूचित रखने का भुगतान करता है एक्सचेंज दरें निरंतर में उतार-चढ़ाव होती हैं और यह पृष्ठ आपको न केवल पाकिस्तानी रुपए की नवीनतम विनिमय दरों की जांच करता है, बल्कि पाकिस्तानी रुपए विनिमय दर के इतिहास को अधिक विस्तार से बताता है। पाकिस्तानी रुपए के लिए मुद्रा कोड पीकेआर है पाकिस्तानी रुपए विनिमय दर पूर्ण तालिका (पीकेआर): अद्यतन: 150217 03:37 पाकिस्तानी रुपए में 1 पाकिस्तानी रुपये Updated: 150217 03:37 पाकिस्तानी रुपए में 1 पाकिस्तानी रुपये Updated: 150217 03:37 पाकिस्तानी रुपए में 1 पाकिस्तानी रुपये Updated: 150217 03 : 37 1 पाकिस्तानी रुपए में पाकिस्तानी रुपए Updated: 150217 03:37 1 पाकिस्तानी रुपए में पाकिस्तानी रुपए की नवीनतम पीकेआर एक्सचेंज दरें ब्लॉग से अपॉइंटमेंट के लिए अनुरोध करें कृपया बटन पर क्लिक करें एक नियुक्ति का अनुरोध करें या फोन करें: 831-335-3466 और इनमें से किसी एक से बात करें हमारे दोस्ताना सहयोगी डॉ। अटटन और कर्मचारी शानदार थे मैं एक आवारा बिल्ली में एक औसत लकीर के साथ लाया। उनके पास बहुत से मुद्दों थे, बहुत सारे नाम हैं। डा। एटटन की जांच करने में कोई कठिनाई नहीं थी और उसे वह देखभाल करने की जरूरत थी स्टाफ बहुत दयालु और संवेदनशील था मुझे जानते हुए कि मेरी बिल्लियों की देखभाल मेरे लिए कितनी महत्वपूर्ण है वे अपनी परीक्षा प्रक्रिया में बेहद परिपूर्ण थे, यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह सभी आवश्यक टीकाकरण और उपचार प्राप्त करता था। आज, वह खुश और स्वस्थ है और मैं कभी भी अपने पालतू जानवरों को किसी अन्य पशु चिकित्सक से नहीं लेता। जे डेविस, फ़ेलटन, सीए मैं पक्षियों के विशेषज्ञ डॉ। कैल्वर्ट को देखने के लिए अपने कॉकैटाइल्स लाया। वह क्यूट लिमन्स के साथ बहुत मज़बूत थीं जिन्होंने मुझे अपना लिया था और जिनके इतिहास को मैं नहीं जानता था। डॉ। कैल्वर्ट ने मुझे उसके समग्र स्वास्थ्य पर एक अच्छा निदान देने में सक्षम था और समझाया कि मुझे किस प्रकार का खाना देना चाहिए, और मुझे उसकी देखभाल कैसे करना चाहिए उसने अपने नाखूनों और पंखों को भी छीन लिया वानिया बी। साना क्रूज़, सीए

No comments:

Post a Comment